10 July 2012

Latest THIRD GRADE News : जोधपुर : ग्रेड थर्ड शिक्षक भर्ती: अभ्यर्थी 13 से पहले प्रस्तुत कर सकेंगे मूल दस्तावेज


जोधपुर.तृतीय श्रेणी अध्यापक भर्ती की कट ऑफ सूची में शामिल ऐसे अभ्यर्थी, जो 3 व 4 जुलाई को अनुपस्थित रहे। वे अब 13 जुलाई की शाम 6 बजे तक जिला परिषद में अपने मूल दस्तावेज की जांच करवा सकते हैं। इसके बाद 16 जुलाई को जिला स्थापना समिति में चयनित अभ्यर्थियों की सूची का अनुमोदन किया जाएगा।

जिला परिषद के एसीईओ सुरेश नवल ने बताया कि ऐसे अभ्यर्थियों को सात दिन का नोटिस भेज कर 13 जुलाई को अपने दस्तावेज की जांच करवाने को कहा गया था। बहरहाल उन्हें 13 जुलाई का इंतजार करने की जरूरत नहीं है, इससे पहले भी वे दस्तावेज की जांच करवा सकते हैं।


नवल ने बताया कि ऐसे अभ्यर्थी, जिनके दस्तावेजों में कमी रही है अथवा पूरे दस्तावेज किसी कारण से प्रस्तुत नहीं कर पाए हैं, अपने दस्तावेज 11 जुलाई शाम 6 बजे तक पेश कर सकेंगे। उन्हें भी 11 जुलाई तक इंतजार करने की जरूरत नहीं है, इससे पहले भी वे कार्यालय समय में दस्तावेज पेश कर सकते हैं।

एसीईओ ने बताया कि राज्य सरकार के आदेश पर इसके बाद 14-15 जुलाई को चयनित अभ्यर्थियों की सूची बनेगी। इस सूची का 16 जुलाई को जिला स्थापना समिति की दोपहर 12 बजे आयोजित बैठक में अनुमोदन किया जाएगा।

No comments:

ShareThis